New Recipes

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Kitchen IRANI

POTATO


                           


 

POTATO Ke Fayde                    

                                             Hello Everyone, Potato Aisa Vegetable hai jiska upyog kai tariko se hume hota hai. Jaise Potato ki Sabji, Potato Chips jo ki sabke hi favorate hote hai. Potato Khichdi me bhi Dali jati Hai. Potato Fries jo Chote Bacche khana Paasand karte Hai. Jab Aapko Jaldi ho to aap Zatpat Potato Chatni bana sakte hai. Sabke man ko bhane wala Potato Samosa. Potato ka Meetha Halwa Aur Bohot kuch.... to isliye Aaj Hum Janenge ki Hame Potato khane se kya kya Fayde hote hai. Potato me kya kya Gundharm hote hai. 


* Potato me Bhari Matra me Fiber hota hai jo Manvi Sharir ke Vajan ko Badhne nahi deta jiSse ki aapka Swasth Thik Rehta Hai.

* Ubale Hue Potato Khane Se

* Potato me Colesterol nahi Rehta to ise khane se Heart bhi Accha Rehta Hai.


Post a Comment

0 Comments